केले पर जीएसटी : पांच सितारा होटल आया चंडीगढ़ जीएसटी की जांच में

Share this Post

गुरुवार को चंडीगढ़ जीएसटी कमिश्नर के आदेश पर राज्य जीएसटी टीम ने होटल के खिलाफ जांच शुरू कर दी

चंडीगढ़ : एक्टर राहुल बोस ने बुधवार को अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने दो केलों की कीमत पर बात की थी जो 442 रुपए थी और इसे वसूला था चंडीगढ़ के एक होटल ने।

इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसकी जबरदस्त चर्चा हुई। अब इस मामले पर चंडीगढ़ जीएसटी के डिप्टी जीएसटी कमिश्नर ने मंदीप सिंह बरार ने संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक चंडीगढ़ चंडीगढ़ जीएसटी ने कहा है कि राहुल के वीडियो के आधार पर हमने जांच के आदेश दिए हैं। चंडीगढ़ जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर (एक्साइज और टैक्सेशन) को भी इस मामले की जानकारी देते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच की जा रही है कि होटल ने ताजे फल पर जीएसटी कैसे लगाया? अगर होटल दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

सोशल मीडिया पर राहुल ने खुद वीडियो शेयर किया था। राहुल वीडियो में अपना दर्द बयां कर रहे हैं। राहुल बता रहे हैं कि- ‘इस वीडियो को मैं चंडीगढ़ में शूट कर रहा हूं। यह जेडब्ल्यू मैरिएट होटल का खूबसूरत स्वीट है। दरअसल, जिम में वर्कआउट करने के बाद मैंने दो केले मंगवाए, जो मुझे दे दिए गए। लेकिन, जरा आप बिल देखिए होटल ने दो केलों का बिल 442 रुपए बना दिया है।’

दो केलों का बिल शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा कि- आपको ये बिल इसलिए दिखा रहा हूं, ताकि आप मेरी बातों पर भरोसा कर सके। कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं हैं।’ राहुल यहीं नहीं रुके, केलों का बिल और वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल को टैग भी किया है। राहुल के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं शेयर भी कर रहे हैं।

चंडीगढ़ जीएसटी वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़े : सेंट्रल जीएसटी ने खोली 3 करोड़ की जीएसटी चोरी की पुरानी फाइल


Share this Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *